mx takatak se paise kaise kamaye | How to earn money from mx takatak ( mx takatak से पैसे कैसे कमाये )

mx takatak se paise kaise kamaye | How to earn money from mx takatak ( mx takatak से पैसे कैसे कमाये )

Mx takatak से पैसे कमाये



India का अपना app जो मजे के साथ देता है रुपया कमाने का सुनहरा मौका mx takatak. यह app mx player का मालिक इसे entertainment के लिए provide किया है।

Mx takatak से पैसे कमाने के दो रास्ते है ।

• App को दोस्तो के साथ share कर के 

• आप इस app को use कर के live पर पैसे कमा सकते हैं।

Mx takatak से पैसे कमाना बहुत ही आसान हैं आप इस app के जरिए बहुत रुपया कमा सकते हैं। आप इस app में दो तरीके से रुपया कमा सकते हैं । मैं इस पोस्ट के जरिए आप को बताने वाला हूं कि आप कैसे दो तरीके से पैसा कमा सकते हैं।

Mx takatak से पैसे कैसे कमाये

Mx takatak से पैसे आप दो तरीको से कमा सकते हैं 
1. App को दोस्तों के साथ share कर के पैसा कमा सकते हैं

2. अपने वीडियो के जरिये दुसको की Ads दिखा कर आप बहुत रुपया कमा सकते हैं

Mx takatak app को शेयर कर के कैसे पैसा कमाये

सबसे पहले आप अपने मोबाइल के playstore पर जाना हैं आप को mx takatak app को install करना है 

और अपना Account बना लेना हैं वहां आप को एक शेयर का button मिलेगा उसे आप अपने दोस्तों को शेयर करना हैं ।

जब आप app को शेयर कर देंगे तब आपके दोस्त उस link पर click कर उसे इनस्टॉल करेगा और उस app को वह login and sign up करने के बाद 

वह जैसे ही 100 video को देखता है तो उसके बाद आप को mx account पर 2,250 रुपया मिल सकता है।

दूसरा तरीका mx takatak से पैसे कमाने का

आप जब बहुत famous हो जाएंगे mx टकाटक पर तो आप का वीडियो भी वायरल होगा जितना follower होगा

 उतना वीडियो में views होगा और लोग आप से contact करेगा और आप से कुछ भी प्रोमोशन करा सकता है 

उसके बदले में आप को वह रुपया pay करेगा इस तरह से आप एक बड़े कंपनी जैसे मोबाइल कंपनी, tv कंपनी, bike कंपनी आप से contact कर सकता हैं।


MX Takatak से पैसे कैसे कमाये

आज हम आपको Mx Takatak App से पैसे कैसे कमाए के बारे में जानकारी देंगे। जैसा कि आप जानते हैं कि जैसे ही भारत में Tiktok बंद हो गया, 

उसके बाद कई ऐप लगातार मार्किट में लांच हुए हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर Mx Player द्वारा बनाया गया Takatak ऐप लोकप्रिय हो गया और इसका सबसे ज़्यादा डाउनलोड किया गया है।

Tiktok जैसे ऐप के लॉन्च के बाद, जैसे कि लगभग दो से तीन वर्षों में, लोगों को लघु वीडियो बहुत पसंद आया है,
 इसलिए भारत में tiktok के बंद होने के बाद, सभी के लघु वीडियो देखने में अंतर इतना अधिक था कि कोई भी व्यक्ति आवश्यक था एक छोटा वीडियो ऐप है,

ऐसी स्थिति में, Mx खिलाड़ी ने Mx Takatak ऐप नाम से एक ऐप बनाया है और यह ऐप 10 मिलियन लोगों के फ़ोन में चल रहा है,
 लघु वीडियो ऐप सभी को अभी प्रसिद्ध होने का मौका देता है। बहुत से लोग Mx Takatak ऐप पर वीडियो बना रहे हैं।
अगर आप Mx Takatak ऐप पर वीडियो बनाते हैं, तो आप YouTube और अन्य प्लेटफॉर्म जैसे इस Mx Takatak ऐप से भी पैसे कमा सकते हैं। अगर आप Mx Takatak पर रोज़ वीडियो बनाते हैं तो आज मैं Mx Takatak ऐप से पैसे कमाने के आसान तरीके बताऊंगा ताकि आप आसानी से पैसा कमा सकें।

1. अगर आप Mx Takatak ऐप पर वीडियो बनाते हैं, तो mx Takatak ऐप से पैसे कमाने का पहला तरीक़ा अपना ख़ुद का है। 
हाल ही में Mx Takatak ने आपको अपने क्रिएटर प्लान के लिए Takatak ऐप पर वीडियो में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया, जिसमें आप भाग ले सकते हैं। इसके लिए आपको creators@mxtakatak.com 
पर ईमेल करना होगा, जिसमें आपको अपने वीडियो के बारे में बताना होगा, फिर यदि आपका वीडियो अच्छा है तो Mx Takatak के लोग आपसे बात करेंगे और आपको कमाने का मौका देंगे, जिससे आप आसानी से अच्छा पैसा कमा पाएंगे।

2. यदि आप Mx Takatak ऐप पर एक वीडियो बनाते हैं और आपके पास आपके वीडियो पर अनुयायियों की तरह एक अच्छा विचार है और आप अपने बायो में अपना संपर्क ईमेल देकर प्रायोजन से पैसा कमा सकते हैं 
ताकि प्रायोजन कंपनी आपसे सीधे बात कर सके। प्रायोजन में, कंपनी आपको अपने उत्पाद देगी और आपको उस उत्पाद को एक छोटे वीडियो में बताना या उपयोग करना होगा, तब आप कंपनी से अच्छे पैसे ले सकते हैं।

Affiliate marketing 

3. अगर आप तकाटक ऐप पर वीडियो बनाते हैं, तो आप Affiliate Marketing से पैसे कमा सकते हैं। 
आप अपने वीडियो में किसी उत्पाद का उपयोग करके उस उत्पाद के लिए एक सहबद्ध लिंक दे सकते हैं या फिर बता सकते हैं कि यदि कोई व्यक्ति उस लिंक से खरीदारी करेगा तो आपको यह कमाई से प्राप्त होगा। 
उदाहरण के लिए, यदि आपका वीडियो बहुत पसंद है, तो देखें, फिर आप उस कैमरा या मोबाइल का एक सहयोगी दे सकते हैं जिससे आप अपना वीडियो बनाते हैं।

4. आप एक कंपनी के साथ सहयोग कर सकते हैं और फिर उस कंपनी से लगातार प्रचार और पैसा ले सकते हैं या किसी अन्य छोटे निर्माता के साथ सहयोग करने का प्रभार ले सकते हैं जो प्रसिद्ध होना चाहता है।

5. यदि आप Takatak ऐप पर एक वीडियो बनाते हैं तो आप अपने अनुयायियों और दर्शकों को अपने अन्य सोशल मीडिया जैसे इंस्टाग्राम, ट्विटर पर भेजकर वहाँ अपने अनुयायियों को बढ़ा सकते हैं।

6. YouTube पर, आप Takatak ऐप की मदद से अपना YouTube चैनल बना सकते हैं और अपने YouTube चैनल पर सब्सक्राइबर्स बढ़ा सकते हैं और फिर YouTube से भी कमा सकते हैं। YouTube इन शॉर्ट वीडियो ऐप की तुलना में बहुत अधिक पैसा देता है।
Mx takatak ने निकाला नया app जो mx takatak के जैसा ही है। इस app का नाम हैं snaky takatak


 

Previous
Next Post »